गंगा में किशोर डूबा, मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-सोमवार की दोपहर शहर के रामरेखा घाट पर गंगा में स्नान करने के दौरान एक किशोर डूब गया. करीब आंधे गोताखोरों की मदद से किशोर को बाहर निकाला गया. उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

मृतक की पहचान चीनी मिल के रहने वाले सूर्यनाथ गिरी का पुत्र बिट्टू गिरी बताया जाता है.

बताया जाता है कि सावन की सोमवारी को लेकर बिट्टू अपने दोस्त के साथ रामरेखा घाट पर नहाने के लिए आया था. नहाने के दौरान वह गहरे पानी में चला गया और डूब गया. जब बिट्टू के दोस्त ने उसे डूबता देखा तो वह वहां से भागकर बिट्टू के परिजनों को फोन कर इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही बिट्टू के परिजन रामरेखा घाट पहुंचे. जहां स्थानीय गोताखोरों की मदद से उसके शव को पानी से बाहर निकाला गया. तब तक उसकी सांसे चल रही थी. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाये. जहां डॉक्टरों ने बिट्टू को मृत घोषित कर दिया.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. नगर थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. उसके दोस्त की खोजबीन की जा रही है. गहरे पानी में डूबने से किशोर की मौत हुई है.

इसे भी पढ़े :——

Related Articles

Back to top button