लापता मासूम का मिला शव, गांव में मचा कोहराम

ads buxarसिमरी थाना क्षेत्र के नगपुरा गांव में एक लापता मासूम का मिला शव, उसका कत्ल की घटना सुन परिवार और गांव में कोहराम मच गया है।

लापता मासूम का मिला शव, गांव में मचा कोहराम

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ /सिमरी :- पूरे देश में लॉक डाउन जारी है लेकिन लॉक डाउन के बीच अपराधियों का मनोबल भी सातवें आसमान पर है, शायद यही वजह है कि अपराधी लॉकडाउन में भी जघन्य अपराधों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे। ताजा मामला बक्सर जिले का है। जहां सिमरी थाना क्षेत्र के नगपुरा गांव में एक मासूम के कत्ल के बाद परिवार और गांव में कोहराम मच गया है।

जानकारी के मुताबिक सिमरी थाना क्षेत्र के नागपुरा गांव के रहने वाले लालू यादव का ढाई वर्षीय पुत्र रियांशु अचानक अपने घर से लापता हो गया। परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। थक हार कर परिजनों ने स्थानीय सिमरी थाना में बच्चे के गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया।

लॉक डाउन में मासूम के गायब होने के बाद पुलिस के भी हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर बच्चे के बरामदगी के लिए छानबीन शुरू की। इस दौरान पुलिस ने पीड़ित परिवार के गांव में घंटों सर्च ऑपरेशन चलाया।

सर्च ऑपरेशन के लिए खोजी कुत्ते को भी लगाया गया

पुलिस ने इस सर्च ऑपरेशन के लिए खोजी कुत्ते को भी लगाया, लेकिन पुलिस बच्चे को सकुशल बरामद नही कर पाई| हलाकि इस मामले में पुलिस ने तीन लोगो को गिरफ्तार की हुई है लेकिन उनका नाम बताने में कतरा रही है. वही तीनो लोगो से पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बच्चे के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की तफ्तीश में जुट गई।

सवाल यह है कि बच्चे के गुमशुदगी का मामला दर्ज करने के बाद जब पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी तभी उसी गांव से अगली सुबह बच्चे का शव बरामद होना कहीं न कहीं पुलिस के कार्यशैली पर भी सवाल खड़ा करता है। क्योंकि परिजनों का कहना है कि बच्चे का शव उसी के गांव से बरामद किया गया है।

परिजनों को आशंका है कि बच्चे को छुपाकर गांव में ही रखा गया था और फिर अगली सुबह उसकी हत्या कर अंधेरे का फायदा उठाते हुए शव को गांव में ही फेंक दिया गया। इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

पुलिस का दावा है कि शव को बरामद कर पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है और वही पुलिस इस मामले में तीन लोगो को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. सवाल यह भी है कि भला ढाई साल के बच्चे की किसी से क्या दुश्मनी हो सकती है और उस बच्चे की हत्या ही क्यों हुई। यह सस्पेंस फिलहाल लोगो के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है।

इसे भी पढ़े :————————————

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

Share:

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on pinterest
Pinterest
Share on linkedin
LinkedIn

Leave a Reply

Social Media

Most Popular

Get The Latest Updates

Subscribe To Our Weekly Newsletter

No spam, notifications only about new products, updates.

Categories

On Key

Related Posts

जिला परिषद अध्यक्ष विद्या भारती तो उपाध्यक्ष बनी नीलम देवी

जिला परिषद अध्यक्ष विद्या भारती तो उपाध्यक्ष बनी नीलम देवी

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-जिला निर्वाचन पदाधिकारी(पं०)-सह-जिला पदाधिकारी बक्सर श्री अमन समीर की अध्यक्षता में समाहरणालय अवस्थित सभाकक्ष में जिला परिषद पद के निर्वाचित

2022 का पहला दिन :सुबह-सुबह मंदिरों में जुटे श्रद्धालु, दर्शन के लिए लगानी पड़ी लाइन

2022 का पहला दिन :सुबह-सुबह मंदिरों में जुटे श्रद्धालु, दर्शन के लिए लगानी पड़ी लाइन

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- नए साल के पहले दिन मंदिरों में आस्था का सैलाब देखने को मिला| जिला समेत गाँवो के सभी छोटे-बड़े