कुकुढ़ा अधजली शव की हो गई पहचान, फौजी निकला

कुकुढ़ा गांव में गोली मारने के बाद जलाई गई अधजली शव की हो गई पहचान हो गई है। उसकी हत्या उसके पिता ने ही की है। अब तक की जांच में इस तरह के संकेत मिल रहे हैं।

ads buxar

कुकुढ़ा अधजली शव की हो गई पहचान, फौजी निकला हत्यारा

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- अब तक की बड़ी खबर बक्सर के कुकुढ़ा गांव में गोली मारने के बाद जलाई गई युवती की पहचान हो गई है। बताया जा रहा है कि उसकी हत्या उसके पिता ने ही की है। अब तक की जांच में इस तरह के संकेत मिल रहे हैं। वह मृतिका भभुआ के दिनारा गांव की रहने वाली है। जिसकी शादी एक साल पहले डुमराव में हुई थी।वही युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी थी।

इसके बाद उसके पिता ने लोकलाज को देखते हुए उसकी शादी उसी लड़के से कर दी। पुलिस मामले के तह तक पहुंचने के प्रयास में साेमवार देर रात तक जुटी रही। जानकारी के अनुसार दिनारा थानाध्यक्ष को किसी ने सूचना दी थी कि एक निम्न मध्यमवर्गीय परिवार की नवविवाहिता गायब है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। दिनारा थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ युवती के घर पहुँची और वहाँ मृतका के भाई और उसके माँ को हिरासत में ले लिया।

मृतका की सैंडल तथा बिछिया दिखने पर मृतका की बहनने की पहचान

उसने पूछताछ में यह बात कबूल कर ली कि उसकी एक बहन शादी के बाद से लापता थी। उसकी तलाश में उसके पिता रहते थे। दिनारा पुलिस ने मामले में बक्सर पुलिस के अधिकारियों से संपर्क किया। पुलिस ने यहां से मृतका की बहन को अपने साथ लिया और मृतका की सैंडल तथा बिछिया दिखाई। जिसे उसने पहचान लिया। इसके बाद पुलिस का शक यकीन में बदल गया। मृतका का पिता फरार है। वह रिटायर्ड आर्मी मैन बताया जा रहा है।st join buxar

मामले का खुलासा लगभग कर लिया गया है। मृतका की शिनाख्त हो गयी है। उसका नाम रानी था। उसके भाई, मां और बहन ने उसकी पहचान की है। मृतका दिनारा की रहने वाली थी। शाहाबाद डीआईजी राकेश राठी ने बताया कि मामले में युवती के पिता के द्वारा ही हत्या किये जाने का सबूत अभी तक जांच में मिले हैं। युवती की शादी बक्सर जिले में हुई थी।

गौरतलब है कि विवाहिता का अधजला शव इटाढ़ी थाना के कुकुढ़ा गांव के बधार में मिला था| पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा था। जिसके बाद पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की आशंका जताई थी।

इसे भी पढ़े :—————————-

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Back to top button