5 रुपये के लिए अपराधियों ने दुकानदारों को मारी गोली

नया भोजपुर थाना क्षेत्र के प्रताप सागर का है जहा महज 5 रुपये के लिए अपराधियों ने दुकानदारों पर सरेआम फायरिंग की जिसमें रिस्ते में दो दुकानदार भाई बुरी तरह से जख्मी हो गए। गोली चलते ही मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया

5 रुपये के लिए अपराधियों ने दुकानदारों को मारी गोली

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- बक्सर में अपराधी कितने बेलगाम हो गए इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि अपराधी कहीं भी किसी को भो अपनी गोलियों का निशाना बनाने में एक बार भी नहीं सोचते। ताजा मामला नया भोजपुर थाना क्षेत्र के प्रताप सागर का है जहा महज 5 रुपये के लिए अपराधियों ने दुकानदारों पर सरेआम फायरिंग की जिसमें रिस्ते में दो दुकानदार भाई बुरी तरह से जख्मी हो गए। गोली चलते ही मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया और आसपास के लोगों में भगदड़ की स्थिति हो गई। अपराधियों के गोलियों से घायल दो लोग मौके पर ही लहूलुहान हो गए और मौके का फायदा उठाकर अपराधी बड़ी ही आसानी से फरार होने में भी कामयाब हो गए।

जानकारी के मुताबिक प्रताप सागर में पिंटू केसरी और कन्हैया केसरी समेत तीन दुकानदार भाई अपनी दुकान में काम कर रहे थे। इसी दौरान उनके दुकान पर कुछ लोग पहुंचे और दुकान से पकौड़ी मांगकर खाई। जब दुकानदार ने पैसों की मांग की तो उन्होंने कम पैसे दिए। जानकारी के मुताबिक ग्राहक बनकर आये अपराधियों ने 5 रुपये कम दिए और फिर उल्टे दुकानदार के साथ गली गलौज और मारपीट पर उतर आए। बदमाशों की बदतमीजी देख दुकानदार भी उनलोगों से अड़ गया। दुकानदारों को अपने ऊपर भारी पड़ता देख सभी बदमाश वहां से चले गए। थोड़ी देर बाद बाइक पर सवार होकर फिर पहुचे और उन्होंने हथियार निकालकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी|

दोनो घायल दुकानदार भाइयों की हालत खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

जिसमें दो दुकानदार भाई पिंटू केसरी और कन्हैया केसरी को पैर में गोली लग गयी। गोली लगते ही दोनों घायल होकर दर्द से तड़पने लगे और इसी बीच मौके का फायदा उठाकर अपराधी फरार होने में कामयाब हो गए।

घटना के बाद मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने घायलों को फौरन स्थानीय अस्पताल पहुँचाया जंहा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें सदर अस्पताल बक्सर भेजा गया। फिलहाल दोनो घायल दुकानदार भाइयों की हालत खतरे से बाहर बताया जा रहा है। मामले की जानकारी स्थानीय थाना पुलिस को मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

[metaslider id=2268 cssclass=””]

परिजनों के मुताबिक स्थानीय प्रताप सागर गांव के ही चुन्नू यादव और गोलू यादव पर गोली मारने का आरोप लगा है। हालांकि पुलिस घायलों का बयान लेकर उनके परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करेगी और जांच आगे बढ़ेगी। फिलहाल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

इसे भी पढ़े :——————-

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button