अपराधियों ने मारी गोली,चल रहा इलाज

ads buxar

बन्नी बाजार में अहले सुबह एक व्यक्ति को अपराधियों ने मारी गोली. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भागने में सफल रहे।

अपराधियों ने मारी गोली,चल रहा इलाज

[metaslider id=6153 cssclass=””]

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ /धनसोई:- थाना क्षेत्र के बन्नी बाजार में अहले सुबह एक व्यक्ति को अपराधियों ने गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भागने में सफल रहे। घटना के बाद स्थानीय लोगों और परिजनों की मदद से आनन-फानन में घायल व्यक्ति को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.गोली शिक्षक के पैर में गोली लगी है.

मिली जानकारी के मुताबिक शिक्षक एहसान खान उर्दू मध्य विद्यालय बन्नी में शिक्षक के रूप में कार्यरत हैं. बन्नी बाजार में इनकी अपनी कंप्यूटर और मोबाइल वगैरह की दुकान है. गुरुवार की सुबह जब वह अपनी दुकान खोलने पहुंचे उसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. संयोगवश गोली शिक्षक के पैर में लगी. इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी  हथियार लहराते भागने में सफल रहे. बाद में स्थानीय लोगों तथा परिजनों के सहयोग से घायल व्यक्ति को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

[metaslider id=2268 cssclass=””]

मामले की जानकारी देते हुए जख्मी शिक्षक के भाई ने बताया कि हमलावर जान पहचान के ही हैं और पुराने विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया है। घायल का इलाज कर रहे चिकित्सक आर के गुप्ता ने बताया कि व्यक्ति के दोनों पैर में गोलियां लगी हैं हालांकि स्थिति अभी खतरे से बाहर है। इधर पुलिस घटना की जानकारी मिलने के बाद मामले की तफ्तीश में जुट गई है|

इसे भी पढ़े :—————————

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Insatall APP
live TV
Search
facebook