सेंट्रल जेल में तैनात सुरक्षाकर्मी को अपराधियों ने मारी गोली

लगतार अपराधियों का मनोबल और अपराध बढ़ते रहा रहा है यहां तक कि जेल के सुरक्षा कर्मी भी सुरक्षित नही। सुबह 5 बजे ही सेंट्रल जेल में तैनात सुरक्षाकर्मी को अपराधियों ने मारी गोली फरार हो गए।

ads buxar

सेंट्रल जेल में तैनात सुरक्षाकर्मी को अपराधियों ने मारी गोली

बक्सर अप टू डेट न्यूज़:- लगतार अपराधियों का मनोबल और अपराध बढ़ते रहा रहा है यहां तक कि जेल के सुरक्षा कर्मी भी सुरक्षित नही। सुबह 5 बजे ही सेंट्रल जेल में तैनात सुरक्षाकर्मी को अपराधियों ने मारी गोली फरार हो गए।

गोली की आवाज सुनते ही सेंट्रल जेल के अंदर और बाहरी परिसर में तैनात सुरक्षाकर्मियों के बीच अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में सुरक्षाकर्मी जब बाहर निकले तो देखा कि मनू सिंह खून से लथपथ घायल पड़े हैं. इसके बाद इलाज के लिये उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया गया.जहां बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया गया।st join buxar

घायल सुरक्षाकर्मी ने बताया कि सेंट्रल जेल के दक्षिण दिशा की गेट पर ड्यूटी कर रहे थे. तभी बाइक सवार दो अपराधी वहां पहुंचे और गोली मार दी. गोली उनके बाएं पैर में लगी है. डॉक्टरों ने बताया कि एक्सरे रिपोर्ट के मुताबिक गोली हड्डी में फंस गई है जिसके कारण प्राथमिक उपचार कर उन्हें बाहर रेफर कर दिया गया.

मामले की जानकारी देते हुए जेल सुपरिटेंडेंट विजय अरोड़ा ने बताया कि पहले भी इस तरह की घटना जेल के उतर दिशा की गेट पर हो चुकी है. मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. पुलिस ने पूरे जेल परिसर को सील कर दिया है और मामले की जांच में जुटी है.वही सुरक्षाकर्मी को बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया गया।

इसे भी पढ़े :——————–

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Back to top button