व्यावसायिक दर पर होल्डिंग टैक्स की वसूली- डीएम

ads buxar

नगर परिषद बक्सर एवं डुमरांव को निदेश दिया गया कि वैसे निजी भवनों की सूची बनावें जिनका प्रयोग व्यावसायिक कार्यकलापों के लिए किया जा रहा है।तदनुसार उनसे व्यावसायिक दर पर होल्डिंग टैक्स की वसूली की जाएगी। इससे राजस्व संग्रहण में वृद्वि होगी।

व्यावसायिक दर पर होल्डिंग टैक्स की वसूली- डीएम

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- बक्सर जिला पदाधिकारी अमन समीर की अध्यक्षता में आंतरिक संसाधन की बैठक आहूत की गई। बैठक में नगर परिषद बक्सर एवं डुमरांव के राजस्व संग्रहण में वृद्वि हेतु कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद बक्सर एवं डुमरांव को निदेश दिया गया कि वैसे निजी भवनों की सूची बनावें जिनका प्रयोग व्यावसायिक कार्यकलापों के लिए किया जा रहा है।

[metaslider id=2268 cssclass=””]

तदनुसार उनसे व्यावसायिक दर पर होल्डिंग टैक्स की वसूली की जाएगी। इससे राजस्व संग्रहण में वृद्वि होगी। जिला मत्स्य पदाधिकारी को सैरात वाले अतिक्रमित तालाबों की सूची अंचलवार पूरे विवरणी के साथ देने का निदेष दिया गया। ताकि जल जीवन हरियाली अभियान के तहत सभी सैरात वाले अतिक्रमित तालाबों को पुनर्जीवित कर सैरात बंदोबस्ती की जा सके।

इससे भी राजस्व संग्रहण में बढोतरी होगी। निबंधन विभाग की समीक्षा के क्रम में एम0वी0आर0 बढ़ाने के प्रस्ताव हेतु संचिका उपस्थापित करने का आदेश दिया गया। जिला परिवहन पदाधिकारी को निदेशित किया गया कि सभी सरकारी विभागों के कार्य में प्रयुक्त होने वाली निजी गाड़ियों को व्यावसायिक रजिस्ट्रेशन करवाना सुनिश्चित करवावें।

इसे भी पढ़े :——————————————

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button