बस्तियों में फिर शिविर लगा विरतण किया वस्त्र

अँखुआ के कपड़ा बैंक ने इस ठंड में सर्वप्रथम कई बस्तियों में कपड़ा वितरण किया, इसके बावजूद भी कोई जरूरतमन्द वस्त्र के आभाव में ना रह जाय, इसके लिए कपड़ा बैंक के शिविर का आयोजन किया गया

ads buxar

बस्तियों में फिर शिविर लगा विरतण किया वस्त्र

बक्सर अप टू डेट न्यूज़/ब्रजमनी पाण्डेय :- ठंड का मौसम है साहब| आप तो ठंड से बच जाते है पर उन्हें सोचिये जिनके पास पहनने के लिए कपड़ा न हो| कैसे उनकी ठंड कटेगी ये तो भगवान भरोसे ही थी पर शहर एक एक संस्था अँखुआ ने पहले कपड़ा इकठ्ठा किया फिर शिविर लगा के जरूरतमन्दों को वस्त्र उपलब्ध कराया गया।

बताते चलें कि अँखुआ के कपड़ा बैंक ने इस ठंड में सर्वप्रथम कई बस्तियों में कपड़ा वितरण किया, इसके बावजूद भी कोई जरूरतमन्द वस्त्र के आभाव में ना रह जाय, इसके लिए कपड़ा बैंक के शिविर का आयोजन किया गया, जो बक्सर के अम्बेडकर चौक पर 25 दिसम्बर 2019 से 01 जनवरी 2020 तक सुबह 10 से शाम 4 बजे तक चला। शिविर के माध्यम से 1000 जरूरतमन्दों को वस्त्र प्रदान करने का अनुमान लगाया गया था, लेकिन 25 तारीख को यानि पहले ही दिन 1000 जरूरतमन्दों को वस्त्र उपलब्ध कराया गया। [metaslider id=2268]

सात दिनों में लगभग 1000 जरूरतमन्दों को वस्त्र प्रदान कराया

इसके बाद 26 दिसम्बर को 200, 27 दिसम्बर को 100, 28 दिसम्बर 100, 29 दिसम्बर को 80, 30 दिसम्बर को 50 और 31 दिसम्बर को 70 जरूरतमन्दों को वस्त्र प्रदान किया गया। इन सात दिनों में कई ऐसे भी जरूरतमंद आये, जिनकी पूर्ति तत्काल नहीं हो पाया, वैसे सभी जरूरतमन्दों को 01 जनवरी को बुलाया गया, इसलिए अंतिम दिन संख्या 600 से ऊपर पहुंच गया, जिनमें कई लोगों को नए कम्बल भी उपलब्ध कराया गया।

इस शिविर के दौरान कपड़ा बैंक को तकरीबन 50 लोगों ने भरपूर मात्रा में कपड़ा उपलब्ध कराया, जिससे कुल मिलाकर 2200 से अधिक जरूरतमन्दों को वस्त्र उपलब्ध कराया गया। इस पुनीत कार्य में राजीव रंजन, शिवम पाठक, चंदन कात्यान, डॉ. कन्हैया मिश्रा, चंद्रभूषण ओझा, कपीन्द्र किशोर भारद्वाज, सत्येंद्र प्रकाश उपाध्याय, अखिलेश पांडेय, मुकेश मल्होत्रा, हृषिकेश त्रिपाठी, राजेश कुमार, अजय मिश्रा, नित्यानंद पाठक, उदय प्रताप, नीलेश जी, जगजीत भट्ट, राघव पांडे व अन्य की सहभागिता रही।

इसे भी पढ़े :———-

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Insatall APP
live TV
Search
facebook