मौखिक आदेश से ही हटा दिया गया सफाई निरीक्षकों को

नगर परिषद डुमराँव में कार्यरत एनजीओ शिवम सेवा सदन ने अपने सफाई निरीक्षकों को मौखिक आदेश से कार्य से हटा दिया है। जिनमे युवकों ने मेल करके प्रधानमंत्री कार्यालय, मुख्यमन्त्री कार्यालय, जिलाधिकारी व अन्य जगहों पर मदद की गुहार लगाई है।

ads buxarमौखिक आदेश से ही हटा दिया गया सफाई निरीक्षकों को

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ /डुमराँव :- नगर परिषद डुमराँव में कार्यरत एनजीओ शिवम सेवा सदन ने अपने सफाई निरीक्षकों को मौखिक आदेश से कार्य से हटा दिया है। जिनमे युवकों ने मेल करके प्रधानमंत्री कार्यालय, मुख्यमन्त्री कार्यालय, जिलाधिकारी व अन्य जगहों पर मदद की गुहार लगाई है। अनुज कुमार मिश्रा, अतुल शंकर दुबे व हिमांशु शर्मा नगर परिषद डुमराँव में कार्यरत एनजीओ शिवम सेवा सदन में सफाई निरीक्षक थे| तीनों को कार्य से हटा दिया गया है|

वही, बक्सर अप टू डेट न्यूज़ को बताते हुए अनुज ने कहा कि हमसभी पूरी मेहनत व लगन के साथ कार्य कर रहे थे। हमलोगों से 15 मई तक कार्य करवाकर 16 मई से मौखिक आदेश द्वारा हटा दिया गया। हमलोगों ने पूरी निष्ठा के साथ जान जोखिम में डालकर लॉक डाउन में भी कार्य किया है। उन्होंने कहा कि बिना किसी कारण के लॉक डाउन के अंतर्गत कार्य से हटाना सरकार के आदेश का भी उल्लंघन है।

इसे भी पढ़े :——————————–

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ के डिजिटल एप्लीकेशन डाउनलोड करे और जिला के खबर पढ़े सबसे पहले |

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button