आशीष के परिजनों से मिली महिला आयोग की अध्यक्ष

महिला आयोग की अध्यक्ष ने आशीष के परिजनों से मुलाकात की

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ /डुमराव :- बिहार राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने आज सुबह डुमरांव टेक्सटाइल कॉलोनी स्थित मृत छात्र आशीष तिवारी के घर पहुंच परिजनों से मुलाकात की तथा उन्हें ढांढस बंधाया ।

हत्या मे शामिल लोगो को जरुर मिलेगी सजा

उन्होंने घटना पर अपनी गहरी संवेदना प्रकट करते हुए इसे अमानवीय तथा जघन्य कृत बताया । साथ ही परिजनों को भरोसा दिलाया कि आशीष के अपहरण एवं हत्या में जो भी लोग शामिल हैं उन्हें हर हाल में इसकी सजा मिलेगी ।

वहीं आशीष के पिता पूर्व फौजी गजेन्द्र तिवारी द्वारा अभी तक इस घटना के उद्भेदन नहीं होने की बात पर उन्होंने कहा कि इसके लिए जांच कर रही सीआईडी के एडीजी विनय कुमार से मै इस घटना का जल्द से जल्द उद्भेदन तथा दोषियों को सजा दिलाने की बात करूंगी ।

आशीष के परिजनों से मिल प्रकट की दुःख, दी सान्तवना

महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने आशीष के परिजनों से मुलाकात के बाद घर की महिलाओं से मिलने की इच्छा प्रकट की तथा घर के अंदर जाकर आशीष की मां, दादी तथा अन्य महिला रिश्तेदारों से मिलकर घटना पर दुख प्रकट करते हुए उन्हें सांत्वना दी ।

और उनके साथ भाजपा नेता विनोद राय तथा सामाजिक कार्यकर्ता राजीव रंजन सिंह भी पीड़ित परिजनों से मिले । विदित है कि पिछले सात अगस्त को छात्र आशीष तिवारी के अपहरण के बाद अठारहवें दिन चौबीस अगस्त को डुमरांव पॉवर सप्लाई ग्रिड के पीछे एक खंडहरनुमा मकान में सड़ी-गली अवस्था में उसकी लाश मिली थी ।

आपको बता दे की सात अगस्त को वार्षिक काली मंदिर  पूजा मे मेला देखने के लिए गया हुआ था | वही से अपहरणकर्ताओं ने आशीष को अपहरण कर लिया वही आगले दिन आशीष के पिता के पास फोन कर फिरौती के रूप मे तीस लाख रुपया की मांग किया था |वही चौबीस अगस्त को उसकी शव बरामद किया गया था |

इसे भी पढ़े :—————-

buxar upto date news

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button