8 कार्टन शराब के साथ कार जब्त, 5 गिरफ्तार

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ | मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनारपुर गांव से पुलिस ने तस्कर के साथ 8 कार्टन शराब बरामद किया है। तस्कर यूपी से शराब लाकर अलग अलग गांव में खेप पहुचाने के फिराक में था। तभी इसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच तस्कर को गिरफ्तार कर लिया और शराब भी जब्त कर ली।

वहीं, पुलिस ने यूपी से शराब पीकर गाड़ी में शराब लेकर आ रहे लोगो को भी धर दबोचा। पकड़ी गई शराब की कीमत 50 हजार के आसपास बताई जा रही है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि कागजी कार्रवाई के बाद सभी को जेल भेजा जायेगा। आगे बताया की सोमवार की सुबह मुफस्सिल थाना में जैसे ही झंडोत्तोलन हुआ, वैसे ही ALTF की टीम को गुप्त सूचना मिली कि बनारपुर में गोलू कुमार गुप्ता के घर मे शराब लाकर रखा है। सूचना पर तुरंत पुलिस ने बनारपुर बिंदटोली स्थित गोलू गुप्ता के घर छापेमारी हुई। सूचना में सही पाया गया। घर के एक कोने से देशी शराब से भरी 8 कार्टन शराब बरामद हुआ। गोलू को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में बताया कि कर्मनाशा नदी के रास्ते नाव से UP से शराब लेकर आया था।

वहीं, दोपहर में UP से आने वाली वाहनों के जांच के दौरान एक स्विफ्ट कार को जप्त कर लिया गया। तलाशी लेने पर कार में शराब पाया गया था।वही कार में सवार विजय शंकर सिंह कुशवाहा, डब्लू कुमार उर्फ राजेश कुमार ,यशवंत यादव एवं संजय यादव शराब भी पी रखी थी। सभी UP के गाज़ीपुर जिले के निवासी थे।

Related Articles

Back to top button