नहर में डुबकी लगाकर थानाध्यक्ष ने निकाल दिया शराब

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ |डुमराव :- शराबबंदी कानून को थाना क्षेत्र में पूर्णत: लागू कराने के लिए कोरानसराय पुलिस हर तरह के हथकंडे अपनाने से पीछे नहीं हट रही हैं। सोमवार को जिला मुख्यालय में आयोजित चरित्र सत्यापन संबंधित बैठक में भाग लेने जा रहे कोरान सराय थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली कि बैरियां गांव के समीप नहर में शराब तस्करों के द्वारा शराब की बड़ी खेप छुपा कर रखी गई है।

med bed buxar copy
विज्ञापन

इतना सुनने के बाद थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने जिला मुख्यालय के बैठक में न जाकर सही सूचना के आधार पर उपरोक्त गांव स्थित नहर के समीप पहुंच गए और वर्दी और जूता खोलकर नंगे पैर अपनी जान की परवाह किए बगैर नहर में डुबकी लगा और सुनसान झाड़ी व धान लगे खेतों में शराब ढूंढने लगे। इस दौरान थानाध्यक्ष ने नहर से कुल 38 बोतल अंग्रेजी शराब निकाली। जबकि बैरिया गांव में ही कुछ दूर आगे सुनसान झाड़ी 170 बोतल अंग्रेजी शराब की खेप निकाली।

थानाध्यक्ष ने बताया कि कई जगह छापेमारी कर शराब बरामद करने के साथ ही साथ तस्कर व कारोबारी को भी गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल इस मामले में शराब के धंधेबाजों की पहचान हो गई है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है|

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button