बक्सर निवासी गैंगस्‍टर सुधीर दूबे को झारखंड और पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- गैंगस्‍टर अखिलेश सिंह गिरोह के सदस्य रहे तथा वर्तमान में अपना गैंग चला रहे बक्सर निवासी गैंगस्‍टर सुधीर दूबे को झारखंड तथा पंजाब पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में पंजाब के संगरूर स्थित एक होटल में उसे गिरफ्तार कर लिया गया है| सुधीर दूबे पर हत्या, रंगदारी आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज हैं, आजीवन कारावास की सजा भी सुनाई गई है। सुधीर जमानत पर था लेकिन अप्रैल 2020 में हुए गैंगवार में उसका नाम जैसे ही आया वह फरार हो गया था।

new abloom services buxar
विज्ञापन

मिली जानकारी के अनुसार जमशेदपुर के सीतारामडेरा थाना अंतर्गत नीति बाग कॉलोनी गेट पर गत वर्ष 29 अप्रैल 2020 को अखिलेश गिरोह के करीब 40 से अधिक अपराधी सुधीर दुबे के भाई पर हमला करने पहुंचे थे। सुधीर दुबे गैंगने भी जवाबी हमला किया था।

बताया जाता है कि सुधीर दूबे गैंग ने कार्बाइन से हमला किया था। इस मामले में 13 लोगों को अभियुक्त बनाया गया था। उस मुठभेड़ के बाद सुधीर दूबे लगातार फरार चल रहा था। इस बीच झारखंड पुलिस को उसके पंजाब के संगरौल स्थित एक होटल में छिपे होने की जानकारी मिली। इसके बाद गुरुवार रात पंजाब पुलिस के सहयोग से करीब एक बजे होटल की घेराबंदी कर उसे दबोचा गया।

उम्र कैद की सजा हुई थी सुधीर को

सुधीर दूबे मूल रूप से बक्सर जिले के कृष्णाब्रम्हा थाना क्षेत्र अंतर्गत दिया-ढकाइच का निवासी है। जमशेदपुर के सोनारी निवासी अमित राय की हत्या में पुलिस ने उसे भोजपुर जिला के शाहपुर से 24 दिसंबर 2016 को गिरफ्तार किया था। 17 अक्टूबर को 2019 को हजारीबाग जेल से वह जमानत पर रिहा हुआ था। बताते चलें कि बक्सर जिले के सिमरी थाना के नगवा धनंजयपुर गांव का रहने वाला है अखिलेश सिंह ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button