पिकअप मे ला रहा था शराब,चालक गिरफ्तार

पिकअप मे ला रहा था शराब,नगर थाना पुलिस ने किया चालक गिरफ्तार

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :-वाहन चेकिंग अभियान के दौरान नगर थाना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। यूपी से मैजिक से भारी मात्रा में तस्करी कर ला रहे शराब को टाउन थाना पुलिस ने बरामद कर लिया तथा पिकअप चालक को गिरफ्तार भी कर लिया है।

पिकअप समेत चालक गिरफ्तार,1152 पीस 180ml की शराब बरामद

इसकी जानकारी देते हुए नगर थाना अध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि शनिवार की शाम गोलम्बर चौक पर वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था इसी दौरान गंगा पुल से होते हुए एक पिकअप तेजी से आती दिखाई दी। पुलिस ने जब पिकअप को रोकने को बोला तो पिकअप और तेजी कर निकलने का प्रयास किया लेकिन पुलिस को शक हुआ और पीछा कर पिकअप को रुकवाया। जब पिकअप की तलाशी ली गई तो 17 पेटी शराब 1152 पीस 180ml की बरामद हुई। तथा चालक भी शराब के नशे में था जिसकी मेडिकल जांच के दौरान स्पष्ट भी हो गया।

भरौली का है चालक रिंकू सिंह यादव,एक हजार रुपया अधिक के लिए करता है यह काम

वहीं पूछताछ के दौरान चालक की पहचान यूपी के भरौली निवासी रिंकू सिंह यादव के रूप में हुई तथा गाड़ी मालिक यूपी के बड़का खेत निवासी कमलेश सिंह है। वहीं चालक के द्वारा लक्ष्मणपुर से शराब की खेप उठाई गई थी जो भोजपुर के शाहपुर में उतारना था।

अब सोचने वाली बात यह है जब गंगा पुल पार किया तो वहां की ड्यूटी में तैनात पुलिस क्या कर रही थी। जिसे यह पिकअप दिखाई नही दी।

इसे भी पढ़े :———

buxar upto date news

Related Articles

Back to top button