एक हजार जरूरत मंदों के बीच कम्बल वितरण

असहाय वृद्ध, महिला पुरुषों के बीच ठंड से बचाव के लिए शिविर लगा कर एक हजार जरूरत मंदों के बीच कम्बल वितरण किया।

ads buxar

एक हजार जरूरत मंदों के बीच कम्बल वितरण

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ /डुमराव :-असहाय वृद्ध, महिला पुरुषों के बीच ठंड से बचाव के लिए शिविर लगा कर एक हजार जरूरत मंदों के बीच कम्बल का वितरण किया। कम्बल वितरण का कार्यक्रम डुमरांव प्रखंड के चाना स्थित अंनत श्री सदगुरू सदाफल देव आश्रम परिसर के मैदान में बुधवार को आश्रम की ओर से किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संत जॉन सेकेंडरी स्कूल के निदेशक शिक्षाविद डॉ रमेश सिंह ने कंबल बांटकर उद्घाटन किया। और वही उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मानव सेवा सबसे बड़ा धर्म है कंबल वितरण का मुख्य उद्देश्य वृद्ध, महिलाओं व लाचार लोगों को ठंड से बचाव करना है। कंबल लेने के लिये दूर दराज गांवों व कस्बों से जरूरतमंद महिलाएं पुहंची थी। कंबल पाते ही महिलाओं को ख़ुशी का ठीकाना नहीं रहा। [metaslider id=2268]

वहीं व्यवस्थापक घनश्याम प्रसाद, जेपी राय, तारकेश्वर पांडेय, सुनीता केसरी, अंजलि केसरी, साक्षी कुमारी, डॉक्टर देवानंद सिंह, संतोष सिंह सहित अन्य अतिथियों ने जरूरतमंदों के बीच लगभग 1000 से अधिक कंबल का वितरण किया। कंबल वितरण को लेकर सुबह से ही आश्रम परिसर में जरूरतमंदों की भीड़ लगने लगी थी। मौके पर रामप्रसाद माली, सुनीता सिंह, सुनील सिंह, गोपाल प्रसाद, देव कुमार उपाध्याय, अजय कुमार, संतोष सिंह सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।

इसे भी पढ़े :————–

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Back to top button