धारदार हथियार से प्रेम-प्रसंग में हुआ था बिपिन बिहारी की हत्या, 2 गिरफ्तार

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- पैक्स अध्यक्ष प्रभुदन्त ओझा पिता नारदमुनी ओझा देवकुली (कोठिया) के द्वारा अपने बड़ा पुत्र बिपिन बिहारी ओझा का अपहरण एवं किसी अनहोनी के सूचना देते हुए बताया गया कि दिनांक- 02.10.2021 की रात्रि 08 बजे उनका बड़ा पुत्र मोबाईल पर बात कर अपने दोस्त के मोटरसाइकिल मांग कर घर से बाहर निकला और उसके बाद वापस नहीं लौटा तथा उसका मोबाईल भी बंद है। इस संबंध में ब्रह्मपुर थाना मामला दर्ज किया गया।

med bed buxar copy
विज्ञापन

कांड में त्वरित उद्भेदन हेतु सहायक पुलिस अधीक्षक सह अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, डुमरांव के नेतृत्व में एक SIT टीम का गठन किया गया। गठित टीम के द्वारा काण्ड के अनुसंधान में तकनीकी विश्लेषण के आधार पर अजय चौबे, पे० कन्हैया चौबे, सा० हीरपुर, थाना ब्रह्मपुर जिला बक्सर को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया गया। पुछ-ताछ के कम में अजय चौबे द्वारा बताया गया कि इनकी बहन रानी देवी का विवाह रवि मिश्रा, सा० सोनवर्षा, थाना- कारनामेपुर ओ०पी०, जिला भोजपुर (आरा) के साथ हुआ है, जो छतीसगढ पुलिस में सिपाही है।

अजय चौबे की बहन रानी देवी के विवाह के पूर्व से बिपिन बिहारी ओझा के साथ प्रेम-प्रसंग था जो शादी के बाद भी चल रहा था। इसकी भनक रानी देवी के पति रवि मिश्रा को लग चुकी थी। रानी देवी का पति रवि मिश्रा घटना के पूर्व से अपने ससुराल हिरपुर में ही था। घटना के दिन दिनांक-02. 10.2021 को रात्रि में रानी देवी अपने पति रवि मिश्रा के कहने पर बिपिन बिहारी ओझा को मिलने के लिए अपने गांव हीरपुर बुलाई।

48 घंटा के अन्दर पुर्ण रूप से उद्भेदन

रानी देवी के पति रवि मिश्रा इन दोनो को घर के बगल में स्थित एक घर में मिलते हुए देख लिया तथा आवेश में आकर अपने साला अजय कुमार चौबे, विजय कुमार चौबे एवं ससुर कन्हैया चौबे के साथ मिलकर धारदार हथियार से बिपिन बिहारी ओझा का हत्या कर दी। हत्या के उपरांत रवि मिश्रा ने रानी देवी के पिता कन्हैया चौबे, भाई अजय चौबे एवं विजय चौबे के साथ मिलकर साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से शव को कपड़े में लपेटकर धनछपरा गांव के निकट धर्मावती नदी में फेंक दिया तथा मोटरसाइकिल को धनछपरा गांव के निकट नहर में फेंक दिया, जिसे अजय चौबे के निशानदेही पर बरामद कर लिया गया।

इस प्रकार बक्सर पुलिस के द्वारा हत्या के इस पुर्णत: Blind Case को 48 घंटा के अन्दर पुर्ण रूप से उद्भेदन करते हुए मृतक का शव एवं मोटरसाइकिल बरामद किया गया तथा अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु लगातार छापामारी की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button