घरों के पास से गुजर रहे नंगे तार, कभी भी हो सकती है बड़ी घटना

बिजली आपूर्ति की लचर व्यवस्था के चलते गोसाईपुर के ग्रामीणों में आक्रोश

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- बिजली आपूर्ति की लचर व्यवस्था के चलते चौसा प्रखंड के उच्चायुक्त के ग्रामीणों में काफी आक्रोश व्याप्त है। ग्रामीणों ने बताया कि आए दिन ट्रांसफार्मर में कोई न कोई गड़बड़ी हुई रहती है। इसके चलते घंटो बिजली आपूर्ति बाधित रहती है इस उमस भरी गर्मी में बिजली न रहने के चलते लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ती है।student lone buxar

ग्रामीणों ने बताया कि गांव में अभी तक नंगे तार बिछाए गए हैं, जो काफी जर्जर अवस्था में है। सभी तार लटक गए हैं। जिसके चलते आंधी आने पर तारे दूसरे से टकराने लगते हैं जिसके चलते बिजली आपूर्ति बाधित हो जाती है। बताया कि नंगे तारों के लटकने की वजह से हमेशा हादसे की संभावना बनी रहती है। बताया कि क्षेत्र के जूनियर इंजीनियर के पास लटके हुए तारों को टाइट करने हम टूटे हुए पलों को बदलने के लिए आवेदन दिया गया था। लेकिन आज तक उस पर किसी भी तरह की कार्यवाही नहीं हुई।

ऐसे में गांव में तकनीकी खराबी की वजह से हमेशा बिजली आपूर्ति बाधित रहती है, जिसके चलते ग्रामीणों में काफी रोष व्याप्त है। ग्रामीणों ने बताया कि अगर नंगे लटके तारों को नहीं बदला गया तो कभी भी बड़ी घटना हो सकती है, जिसकी सारी जिम्मेवारी बिजली कंपनियों की होगी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button