आल्टो कार की बिगड़ी संतुलन,टक्कर से दो की मौत

मलियाबाग से आरा की तरफ जा रही एक आल्टो कार की बिगड़ी संतुलन से सड़क किनारे खड़ी एक 10 वर्षीय किशोरी रौशनी कुमारी और भिखारी यादव को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों की मौत हो गई।

आल्टो कार की बिगड़ी संतुलन,टक्कर से दो की मौत

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ /नावानगर :- थाना क्षेत्र के परमानपुर एन एच 30 हाई-वे पर गुरुवार की सुबह एक बड़ी खबर सामने आई। मलियाबाग से आरा की तरफ जा रही एक आल्टो कार की संतुलन बिगड़ने से सड़क किनारे खड़ी एक 10 वर्षीय किशोरी रौशनी कुमारी और भिखारी यादव को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों की मौत हो गई। इसको लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने nh-30 को पूरी तरह से जाम कर दिया । टक्कर लगने के बाद चालक ने इस कदर गाड़ी को मोड़ा कि सड़क किनारे खड़े होकर दो युवक बात कर रहे थे, दोनों में टक्कर लग गई जिसमें वह दोनों बुरी तरह से जख्मी हो गए।

[metaslider id=2268 cssclass=””]

स्थानीय लोगों की मदद से दोनों जख्मी युवकों की इलाज के लिए आरा अस्पताल पहुंचाया गया। जहां अस्पताल जाने के क्रम में ही एक युवक की मौत हो गई। घटना नवानगर थाना क्षेत्र के एनएच 31 की है। घटना परमानपुर के समीप गांव की बताई जाती है। जानकारी के अनुसार मृतक रोशनी कुमारी 10 वर्ष, मृतक भिखारी यादव 50 वर्ष दोनों नावानगर थाना क्षेत्र के परमानपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

परिवारिक लाभ के तहत 20 ,20 हजार आर्थिक सहायता प्रदान किया गया

वहीं एक जख्मी युवक की इलाज चल रहा है जिनका नाम सनावल अंसारी बताया जा रहा है। इनकी ईलाज अनुमंडलीय अस्पताल जगदीश पुर में कराया जा रहा है जहां खतरे से बाहर बताई जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही नावानगर और सोनबर्षा पुलिस पहुंचकर चालक को हिरासत में लेते हुए पूछताछ कर रही है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर नारेबाजी करना शुरू कर दिया।

मृतक परिवार को परिवारिक लाभ के तहत 20 ,20 हजार आर्थिक सहायता प्रदान किया गया। मौके पर उपस्थित नावानगर सीओ अमरेश कुमार, थाना अध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी, सोनबरसा थाना अध्यक्ष सुबोध कुमार मुखिया प्रतिनिधि हरेंद्र सिंह, उपस्थित रहे। हालांकि यह जाम काफी मशक्कत के बाद हटाई गई।

इसे भी पढ़े :—————————

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Show More

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button