विधायक की गाड़ी से शराब बरामद

एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहा सदर विधायक की गाड़ी से शराब बरामद हुआ है. जिनमे वाहन के साथ चार लोग गिरफ्तार हुए हैं।

ads buxar

विधायक की गाड़ी से शराब बरामद, गाड़ी में कैसे आई शराब विधायक को नही है पता

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहा सदर विधायक के गाड़ी से शराब बरामद हुआ है. जिनमे वाहन के साथ चार लोग गिरफ्तार हुए हैं। इनकी गिरफ्तारी सिमरी थाने की पुलिस ने बड़का गांव नगपुरा के पास किया है।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को राशन बांटने गए थे। इसी दौरान उन्होंने कहीं शराब लेकर गाड़ी में रख ली है। वाहन का नंबर बीआर 44 एल 0040 है। जो सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के नाम पर दर्ज है।वैसे इसकी विभागीय जांच होगी। वाहन से आठ विदेशी शराब की बोतले मिली हैं। जिसमें ब्लैक डाग, 100 पाइपर शामिल है.वही गिरफ्तारी में वाहन चालक सुशील प्रसाद, विक्की तिवारी, अनिल तिवारी व नितेश कुमार शामिल हैं।

मामले की जानकारी बक्सर एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा को मिली आनन-फानन में जांच के लिए वह भी सिमरी थाना पहुंच गए । जहां एसपी ने बताया कि जांच में यह पता चला है कि जिस गाड़ी में शराब पाया गया है वह गाड़ी बक्सर विधायक संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी की है। फिलहाल मामले की तफ्तीश की जा रही है । मद्य निषेध कानून के तहत पकड़े गए चार लोगों के अलावे विधायक के खिलाफ भी मामला दर्ज किया जा रहा है क्योंकि वाहन विधायक का है।

पहले हो न्यायिक जांच,दोषी पाए जाने पर हो कार्रवाई 

जब मामले के बारे में विधायक से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं खुद भी चकित हूं कि आखिर मेरे गाड़ी में शराब कैसे आई। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता कोरोना वायरस के संकट की घड़ी में ग्रनीं इलाको में राशन बांटने के लिए गए थे। उन्होंने कहा कि अभी कार्यकर्ताओं से हमारी कोई बात नहीं हुई है, लेकिन इस पूरे घटनाक्रम में मुझे साजिश नजर आ रही है। उन्होंने दावा किया है कि बिहार सरकार इसका न्यायिक जांच करवा लें और जो लोग भी दोषी हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

इसे भी पढ़े :———————————-

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ के डिजिटल एप्लीकेशन डाउनलोड करे और जिला के खबर पढ़े सबसे पहले |

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button