अब पत्रकारिता करना यानी मौत को दावत देने के बराबर :एनजेए

ads buxarजिला महासचिव ने कहा कि एक पत्रकार दिन रात कर के देश राज्य समेत जिला की सेवा अपनी पत्रकारिता से करता है और उसपर हमला यह कठोर निंदनीय है.अब पत्रकारिता करना यानी मौत का दावत देने के बराबर है.

अब पत्रकारिता करना यानी मौत को दावत देने के बराबर :एनजेए

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- रिपल्बिक भारत टीवी के प्रमुख एंकर अर्णब गोस्वामी पर कथित लोगो द्वारा किये गए हमले और साथ ही कैमूर के भभुआ शहर में एक हिंदी दैनिक अखबार के पत्रकार कौशल किशोर पाठक के साथ हुई हमले की नेशनल जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन बिहार ने तीखी निंदा की है।

साथ ही नेशनल जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन बिहार के प्रदेश अध्यक्ष अबोध ठाकुर ने कैमूर के भभुआ शहर में एक हिंदी दैनिक अखबार के पत्रकार कौशल किशोर पाठक के साथ हुई हमले की कठोर शब्दो में निंदा की और कहा की बिहार के नेकदिल डी॰जी॰पी॰ गुप्तेश्वर पांडेय दोषी अपराधी के खिलाफ कड़ी करवाई करे |

पत्रकार पर हमला लोकतंत्र के खिलाफ है

राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश कुमार गुप्ता ने कहा की हम किसी भी पत्रकार पर हमले की निंदा करते हैं। पत्रकार पर हमला लोकतंत्र के खिलाफ है। जो लोग सहिष्णुता पर प्रवचन देते हैं वे उतने असहिष्णु कैसे हो गए। यह अलोकतांत्रिक नही तो क्या है।’देश अभी वैश्विक महामारी कोरोना और आर्थिक मंदी से गुजर रहा है,सत्ता पक्ष और विपक्ष को देश में राजनीती करने के लिए जनहित से जुड़े अनेको मामले है लेकिन सत्ता पक्ष हो या विपक्ष हमेशा टारगेट पत्रकार होते है|

जिला महासचिव नितीश सिंह ने कहा कि एक पत्रकार दिन रात कर के देश राज्य समेत जिला की सेवा अपनी पत्रकारिता से करता है और उसपर हमला यह कठोर निंदनीय है.अब पत्रकारिता करना यानि मौत का दावत देने के बराबर है. यह तो सच है की किसी से सच बर्दास्त नही होता. अगर कोई पत्रकार सच को सच कह देता है तो उस पर हमला हो जाता है. सरकार को पत्रकारों की सुरक्षा के लिए जरूरी कदम उठाना जरूरी है।

संगठन के बक्सर इकाई के जिला संयोजक रामराज सिंह, जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र पांडेय, कार्यकारणी अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह, जिला उपाध्यक्ष बृजमनी पांडेय, जिला मीडिया प्रभारी गोल्डन, जिला कोषाध्यक्ष प्रकाश, जिला सचिव राकेश पाण्डेय, वीरेंद्र पाण्डेय समेत संगठन से जुड़े पत्रकारों ने निंदा की।

इसे भी पढ़े :—————————-

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button