पुराने विवाद को लेकर एक युवक को मारी गोली

धान काट रहे युवक को पुराने विवाद को लेकर एक युवक को गोली मार फरार हो गया। मामला मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सोंधिला गांव की है जहाँ पुराने विवाद में एक युवक को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया।

st join buxar

पुराने विवाद को लेकर एक युवक को मारी गोली

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- धान काट रहे युवक को पुराने विवाद को लेकर एक युवक को गोली मार फरार हो गया। मामला मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सोंधिला गांव की है जहाँ पुराने विवाद में एक युवक को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। वही स्थनीय लोगो के द्वारा देखा गया तो तुरंत अस्पताल लेकर पहुँचा गया जहाँ गंभीर हालत देखने के बाद युवक को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है. वही घटना की सूचना मिलते ही मौके पुलिस पहुंच मामले की जांच तथा अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी।ads buxar

मिली जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोंधिला गांव के रहने वाले उपेंद्र सिंह उर्फ भोला पिता-शास्त्री सिंह अपने खेतों में काम कर रहे थे. इसी बीच दो की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी और मौके से फरार हो गये. जब लोगो ने देखा तुरन्त इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सक ने गंभीर स्थिति को देखते हुए युवक को रेफर कर दिया.

मामले को लेकर जब एसडीपीओ सतीश कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सोंधिला गाँव में गोली चलने की खबर आई है। मौके पर पहुंच मामले की जांच एवं अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

इसे भी पढ़े :————————-

BUXAR UPTO DATE NEWS APP

Related Articles

Back to top button