पेड़ पर गमछा से फांसी लगाकर लटक गया युवक

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- नवानगर थाना क्षेत्र के एक युवक ने फासी लगा कर आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है| घटना मंगलवार की बताई जा रही है| मृतक युवक की पहचान गांव के ही 40 वर्षीय सुनील ठाकुर के रूप में की गई| student lone buxar

बताया जा रहा है की मृतक काफी दिनों से डिप्रेशन में रहता था। वही युवक द्वारा किए गए आत्महत्या को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा है। हालांकि लोगों ने दबी जुबान से युवक कि आत्महत्या के पीछे पारिवारिक कलह बताया जा रहा है| इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया है।

बताया जाता है कि युवक मंगलवार की सुबह गांव के पूरब बधार में एक पेड़ पर गमछा से फांसी लगाकर लटक गया। उसी समय पेड़ से थोड़ी दूरी पर गुजर रहे एक राहगीर ने देखकर इसकी सूचना पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पेड़ से लटकते युवक को नीचे उतारा। युवक की हल्की सांस चल रही थी। जिसके बाद पुलिस ने इलाज के लिए सीएससी ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि सुनील ठाकुर ने गमछा का फंदा बनाकर पेड़ से लटककर आत्महत्या कर लिया है। युवक की शव सदर अस्पताल बक्सर में पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया जाएगा। युवक के आत्महत्या का तहकीकात की जा रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button