दुसरे के पास पर घूम रहे स्कॉर्पियो में 6 धराये

ads buxarस्कॉर्पियो से दुसरे के पास पर घूम रहे 6 लोगो को बक्सर पुलिस ने पकड़ा है. छपरा से एक परिवार को लेकर वाराणसी जा रही एक स्कॉर्पियो कार (यूपी 65 सी जेड 5121) पकड़ में आई

दुसरे के पास पर घूम रहे स्कॉर्पियो में 6 धराये

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- कोरोना महामारी से लोगो को बचाने के लिए प्रशासन सड़को पर दिन रात लगी हुई है। पर लोग इस बात को समझ नही पा रहे हैं। यहां तक ही लोगो को अतिआवश्यक कार्य होने पर लॉक डाउन की अवधि में पास कार्ड के साथ आवागमन कर सकते हैं. वही अधिकतर लोगों ऐसे में विभिन्न आवश्यक कार्यों के लिए पास बनवा कर आवागमन कर रहे हैं।

वहीं, गलत ढंग से वाहनों का संचालन करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि छपरा से एक परिवार को लेकर वाराणसी जा रही एक स्कॉर्पियो कार (यूपी 65 सी जेड 5121) पकड़ में आई. वाहन में कुल 6 लोग बैठे हुए थे जिनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं. इसके अतिरिक्त एक छोटी बच्ची भी उनके साथ स्कॉर्पियो में बैठी हुई है.

वाहन जांच के दौरान जब वाहन चालक से गाड़ी के कागजात एवं वाहन का पास मांगा गया तो उसने जो पास दिखाया वह पास वाहन में बैठे किसी भी व्यक्ति के नाम से नहीं था. बताया गया कि, वह पास किसी अन्य व्यक्ति के नाम पर था. जिसका प्रयोग इस स्कॉर्पियो के संचालन में किया जा रहा था. पुलिस ने तत्काल वाहन को ज़ब्त कर लिया।

पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि वाहन को जप्त करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है।वही गाड़ी में बैठे लोगों को जांच के लिए भेजा जा रहा है।

इसे भी पढ़े :——————————–

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button