अचानक अगलगी से 3 मवेशियों की मौत, सारा सामान भी बन गया राख

बक्सर अप टू डेट न्यूज़/सिमरी :- शुक्रवार की आंधी रात के बाद थाना क्षेत्र के तिलक राय के हाता गांव में अचानक लगी आग से तीन घर जलकर राख हो गया। जबकि आगजनी की घटना में पांच गाय एव दो बकरी झुलसने के बाद दो गाय एवं एक बकरी कि मौत होने के साथ सभी घरों में रखे सभी सामान भी जलकर राख हो गया|student lone buxar

जानकारी के मुताबिक के तिलक राय के हाता गांव में बीते रात एक बजे के करीब योगेंद्र सिंह के घर में अचानक आग लग गई। जो देखते ही देखते शत्रुघ्न सिंह, राजकुमार सिंह के घर आग की तेज लपटों के बीच जलकर राख हो गया। बताया जाता है कि देर रात को घटना घटित होने से लोग हो हल्ला सुनकर नींद से जागकर जब तक लोटा बाल्टी के सहारे आग पर काबू पाते तब तक तीन घर आगजनी की भेंट चढ़ जलकर राख के ढ़ेर में तब्दील हो गया।

बताया जाता है कि घटना में पीड़ित परिवार का घरेलू उपयोग का सभी सामान, अनाज, जरूरी कागजात के अलावा ठंड का सभी कपड़ा भी जलकर राख हो गया। घटना को लेकर ग्रामीणों ने अंचल प्रशासन से पीड़ित परिवार को अविलंब सहायता उपलब्ध करवाने की मांग की है। वहीं घटना के संबंध में अंचलाधिकारी अनिल कुमार से संपर्क किये जाने पर उन्होंने बताया कि आगजनी में आये। परिवार के लिए क्षतिपूर्ति के अनुसार शासन द्वारा जो भी धनराशि निर्धारित किया गया है, वो दी जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button