सीएसपी संचालक से 1 लाख 55 हजार की लूट, जांच में जुटी पुलिस

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- नगर थाना क्षेत्र के पीपी रोड में सोमवार की दोपहर आईडीबीआई बैंक से पैसे निकाल कर घर जा रहे सीएसपी संचालक से बाइक सवार अपराधियों ने झपट्टा मारकर लगभग 1 लाख 55 हजार रुपये लूट लिए।

med bed buxar copy
विज्ञापन

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भागने में सफल रहे। घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दिया। पुलिस को दिए आवेदन में इटाढ़ी थाना क्षेत्र के चिलहर गांव के रहने वाले शिवप्यारी पासवान का पुत्र विपिन पासवान अपने गांव में फिनो पेमेंट बैंक का सीएसपी संचालन करते है।

सोमवार की दोपहर वह आईडीबीआई बैंक से 1 लाख 55 हजार निकालकर बैग में रख कर घर के लिए निकल पड़े। रास्ते में उन्होंने एक लिट्टी की दुकान पर नाश्ता करने लगा। इसी बीच एक बाइक पर सवार दो अपराधी आए और झपट्टा मारकर उनका बैग लूट लिया। बैग लूटता देख विपिन पासवान चिल्लाने लगे। उनकी आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने अपराधियों का पीछा किया, लेकिन अपराधी भागने में सफल रहे। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नगर थाने की पुलिस को दिया।

सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई। साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरु कर दिया। वही विपिन पासवान के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ नगर थाने में मामला दर्ज कराया गया। नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। बहुत जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button