समर्थकों के साथ नामांकन करने पहुँचे प्रत्याशी ,पाँचवे दिन 141 ने भरा नामांकन पर्चा

21 मुखिया तो 13 बीडीसी ने किया नामंकन,

बक्सर अप टू डेट न्यूज़:- मंगलवार को पंचायत चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नामांकन की गहमागहमी रही सुबह 10:00 बजे से ही नामांकन के लिए प्रत्याशी के प्रखंड कार्यालय आने का सिलसिला शुरू हो गया। प्रत्याशियों के साथ समर्थकों की भारी भीड़ और वाहनों का लंबा काफिला भी चलते रहा।

med bed buxar copy
विज्ञापन

इसके चलते प्रखण्ड मुख्यालय के आसपास जाम से नज़ारा हो गया।चौसा प्रखण्ड मुख्यालय के पास से वाहने रेंगती हुई गुजर रही थी।हालांकि प्रशासन द्वारा लोगो से बार बार मुख्य सड़क छोड़ कर खड़ा होने की अपील की जारी थी। पाँचवे दिन कुल 141 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिला किया है।  जिसमे मुखिया पद के लिए 21 ,वार्डसद्स्य के लिए 60,सरपंच के लिए 05 ,पंच के लिए 42 एवं पंचायत समिति के लिए 13ने नामांकन पर्चा दाखिल किया है ।

प्रत्याशी ने किया शुभ मुहूर्त का इंतजार

नामांकन करने आए प्रत्याशी शुभ मुहूर्त में नामांकन फॉर्म जमा करने के लिए घंटे इंतजार करते रहे । ज्यादातर प्रत्याशी नमानकन से पहले जुलुश के साथ अधिकतर प्रत्याशी गांव के देवी देवताओ  की पूजा अर्चना करने के बाद ही प्रखण्ड मुख्यालय पर पहुंच व  सीधे हनुमान मंदिर जंगली शिव जी मंदिर पहुंचे।  पंडित द्वारा बताए गए मुहूर्त पर नामांकन के लिए प्रखंड कार्यालय पहुंचे । कई प्रत्याशी ने प्रखण्ड मुख्यालय पर विभिन्न जगहों पर अपना टेंट लगाकर समर्थकों के रहने खाने का भी व्यवस्था किया गया था।

चौसा बीडीओ सह निर्वाची पदाधिकारी मो.असलम द्वारा बताया गया कि पंचावे दिन मुखिया पद के लिए  पवनी से गिरजा देवी ,डिहरी से दो दीनबंधु राय, श्री कृष्ण सिंह,जलीलपुर से जाहिदा बीबी एवं रुकसाना बीबी,सहित विभिन्न पंचायतो से कुल 21 लोगो ने नामाकन किया है।वही बीडीसी के लोय पलिया से मुन्नी देवी डिहरी पश्चिम से इंदु कुमारी सहित 13 लोगो ने नॉमिनेशन किया।इस तरह से मंगलवार को विभिन्न पंचायतो से शाम चार बजे तक कुल 141लोगो ने नामांकन किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button