राज्यस्तरीय जुडो प्रतियोगिता में भाग लेने जा रहे खिलाड़ियों को डॉ दिलशाद ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

जीत की दी अग्रिम बधाई

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- बिहार राज्य जुडो संघ के द्वारा पटना जिला अंतर्गत मनेर स्थित हिमालयन इंटरनेशनल स्कूल परिसर में दो दिवसीय राज्यस्तरीय सब जूनियर एवं कैडेट वर्ग जुडो प्रतियोगिता का भव्य आयोजन किया गया है। जिसमें सूबे के सभी जिलों से प्रतिभागी शामिल होंगे।

med bed buxar copy
विज्ञापन

वही इस राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए बक्सर डिस्ट्रिक्ट जुडो एशोसिएशन के दर्जनों खिलाड़ियों को बतौर मुख्य अतिथि साबित खिदमत फाउंडेशन एंड हॉस्पिटल के निदेशक डॉ दिलशाद आलम ने जिला जुडो क्लब से शुक्रवार की शाम हरी झंडी दिखाकर मनेर के लिए रवाना किया। इस दौरान डॉ दिलशाद आलम ने सभी प्रतिभागियों को जीत की अग्रिम बधाई एवं उज्ज्वल भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं। साथ ही उन्होंने कहा कि खेलकूद प्रतियोगिता में यदि हमारे जिले के होनहार बच्चे अच्छा प्रदर्शन कर रहे है तो ये हमसभी जिलेवासियों के लिए गर्व की बात है।

उन्होंने कहा कि खिलाड़ी बेहतर खेल का प्रदर्शन करते हुए चैंपियन बनकर लौटें और बक्सर सहित पूरे राज्य का नाम रोशन करें। उन्होंने कहा कि आप राष्ट्रीय प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा का बेहतर प्रदर्शन करें। वहीं उन्होंने कहा कि हम ईश्वर से यही कामना करते है कि हमारे बक्सर के सभी खिलाड़ियों का चयन भारतीय टीम में हो। हमारा आशीर्वाद और शुभकामनाएं हमेशा आपलोगों के साथ है। वही उन्होंने कहा कि राज्यस्तरीय जुडो प्रतियोगिता में परचम लहरा कर गृह जिला लौटने के बाद सभी विजेता प्रतिभागियों सहित बक्सर डिस्ट्रिक्ट जुडो एशोसिएशन के तमाम सदस्यों को साबित खिदमत फाउंडेशन की ओर से भव्य स्वागत करते हुए मोमेंटो व अंगवस्त्र से सम्मानित कर सभी का हौसला अफजाई किया जाएगा।

वही मौके पर मौजूद बक्सर डिस्ट्रिक्ट जुडो एशोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी त्रिलोकी नाथ तिवारी व ट्रेजरर आलोक कुमार ने बताया कि हमारे यहाँ से कई बच्चे इस राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेने जा रहे है जिनमे खुशी पान्डेय,तान्या सिंह,प्रकाश पाठक,अभिषेक कुमार, मोहित कुमार,सौरभ कुमार, चंदन राय सहित कई खिलाड़ियों के नाम शामिल है। उन्होंने बताया कि यदि बक्सर के जुडो खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में मेडल जीतने में कामयाब रहे तो आगामी 7 से 13 नवंबर तक चंडीगढ़ में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में मौका मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button