मानवता हुआ शर्मशार :युवक को नंगा कर की पिटाई, दर्ज होगा FIR

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- जिले के राजपुर प्रखंड अंतर्गत धनसोइ थाना क्षेत्र के मटकीपुर पँचायत के मटकीपुर गांव से मानवता को शर्मशार कर देने वाली एक तस्वीर सामने आई है। जंहा दबंगो ने चोरी का आरोप लगाकर एक युवक को नंगाकर पहले पिटाई की एवं मोटरसाइकल चोरी करने का जुर्म कबूल करवाते दिखाई दे रहे है। हालांकि इस दौरान युवक बार- बार यह कहते दिखाई दे रहा है कि हमने चोरी नही की है। उसके बाद भी दबंग कानून को ताक पर रखकर युवक पूरी तरह से नंगा कर पिटाई कर रहे है।

med bed buxar copy
विज्ञापन

देर रात की है घटना :

बताया जा रहा है कि शनिवार की रात नौ बजे आरोपी युवक कहि जा रहा था। इस दौरान दबंगों ने उसे पकड़कर, पहले उसे नंगा किया । उसके बाद जमकर उसका पिटाई कर दी इस दौरान युवक गुहार लगाता रहा लेकिन दबंग उससे जुर्म कबूल करवाने के लिए दबाओ बनाते रहे।

क्या कहते है स्थानीय :

वही स्थानीय लोगो की माने तो दबंगो के डर से पूरे पँचायत में पुलिस भी उनपर हाथ डालने से डरती है। हालांकि एसपी के संज्ञान में मामला आने के बाद आरोपी दबंग पूर्व मुखिया हरेंद्र सिंह समेत दर्जनों अज्ञात लोगों के खिलाफ चौकीदार के बयान पर धनसोइ थाना में एफआईआर दर्ज करने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

क्या कहते है एसपी :

वही इस घटना की जानकारी देते हुए बक्सर पुलिस कप्तान ने कहा कि, आरोपियों के खिलाफ वीडियो के आधार पर एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। कानून को हाथ में लेने का किसी को अधिकार नही है।

कांग्रेस विधायक ने कहा गुंडा राज है कायम :

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद, सदर कांग्रेस विधायक संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने कहा कि, नीतीश कुमार के राज में पूरे बिहार में गुंडाराज कायम है। चौकीदार के सामने ही जिस तरह से उस युवक को नंगा कर दबंगो के द्वारा पीटा जा रहा है । यह मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना है। एसपी से लेकर थाना प्रभारी को आगाह करता हूं कि, इस घटना में शामिल सभी लोगों की अविलंब गिरफ्तारी नही हुई तो, सड़क से लेकर सदन तक इस मामले की गूंज सरकार को सुनाई देगी

गौरतलब है। कि दबंगो द्वारा एक युवक को नंगा कर पिटाई करने का वीडियो वायरल होने के बाद ग्रामीणों समेत परिजनों में दहशत है। कोई भी कुछ बोलने से परहेज कर रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button