पत्नी बनी जिला परिषद तो पति ऐतिहासिक जीत हासिल कर बना मुखिया

निवर्तमान जिला परिषद की हुई हार,केसठ प्रखण्ड में भी दिख बदलाव का बयार

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- जिला के केसठ प्रखण्ड और नावानगर के सभी पंचायतो का परिणाम घोषित हो चुका है। जिसमे एक निर्वतमान तो वही दो नए चेहरे ने मुखिया पद पर विजयी हासिल कर लिए है। जिसमे जिला परिषद पर पत्नी तो मुखिया पद पर पति ने ऐतिहासिक जीत हासिल करने से समर्थकों में काफी उत्साह है।

med bed buxar copy
विज्ञापन

बक्सर में पंचावे चरण का चुनाव दो प्रखण्ड केसठ व नवानगर में किया गया। जिसका परिणाम मंगलवार को सुबह से आना प्रारम्भ हो गया था। जिसमे केसठ प्रखण्ड के मुखिया प्रत्याशी का परिणाम 11:30 मिनट तक घोषणा कर दिया गया। जिसमे रामपुर में निवर्तमान मुखिया अनामिका पांडेय ने अपनी सीट बचा ली है। उन्होंने निकटतम प्रत्याशी पुष्पा देवी को 332 मतों के अंतर से हराया है। अनामिका पांडेय को 1599 मत जबकि पुष्पा देवी को 1267 मत प्राप्त हुए हैं। इसके अतिरिक्त केसठ पंचायत में अरविंद सिंह यादव उर्फ गामा ने निवर्तमान धनंजय यादव को बड़ी शिकस्त देते हुए 1770 मतों से हराया है।

अरविंद सिंह यादव को 3339 मत जबकि धनंजय कुमार को 1569 मत प्राप्त हुए हैं।कतिकनार पंचायत में छट्ठू राम ने निवर्तमान मुखिया कलावती देवी को 427 मतों के अंतर से शिकस्त दी है।छठु राम को 1609 जबकि कलावती देवी को 1179 मत प्राप्त हुए हैं।

पति बना मुखिया तो पत्नी जिला परिषद

केसठ प्रखण्ड से जिला परिषद सदस्य के रूप में विद्या भारती ने जीत हासिल की है।उन्होंने अमर कुमार को हराया है ।जबकि निवर्तमान धनंजय आर्य तीसरे नम्बर पर हैं।विद्या भारती को 6276 मत, अमर कुमार को 4452 जबकि निवर्तमान धनंजय आर्य को 2316 मत प्राप्त हुए हैं। इस प्रकार 1824 मतों के अंतर से विजयी घोषित हुई है।वही इनके पति पूर्व जिला परिषद अरविंद सिंह यादव उर्फ गामा केसठ पंचायत से 1770 मतों से विजयी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button