निर्वाचित छात्रसंघ प्रतिनिधि नीतीश सिंह बने छात्र लोजपा जिलाध्यक्ष

छात्र लोजपा ( रामविलास)जिलाध्यक्ष बनने पर जिलाध्यक्ष अखिलेश सिंह समेत अन्य नेताओं ने दिया शुभकामना

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- बक्सर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास ) के जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह के निर्देश पर बक्सर छात्र लोजपा के जिला अध्यक्ष पद पर नीतीश सिंह कुशवाहा को नियुक्त किया गया है। नीतीश सिंह कुशवाहा के जिला अध्यक्ष बनने पर जिलाध्यक्ष अखिलेश सिंह समेत अन्य लोजपा नेताओ ने बधाई दी है और कहा है कि अब नीतीश सिंह कुशवाहा के नेतृत्व में पूरे बक्सर में प्रखंड स्तर, महाविद्यालय स्तर पर छात्र लोजपा का विस्तार किया जाएगा और संगठन को पूरी तरह से मजबूत किया जाएगा। जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह ने कहा कि अभी पूरे बिहार प्रदेश के विभिन्न विश्वविद्यालयों के कॉलेजों में मनमानी हो रही है और छात्रों का शोषण हो रहा है। छात्रों का मदद करने वाला कोई नहीं है। अब छात्र लोजपा पूरे बिहार प्रदेश में मुखर होकर विभिन्न कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में अपना संगठन विस्तार करेंगी और छात्रों की लड़ाई को मजबूती से लड़ा जाएगा।

med bed buxar copy
विज्ञापन

जिलाध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान जी की संकल्प बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के विचारों को देखते हुए पूरे बिहार प्रदेश से युवा जुड़ने का काम कर रहे हैं।

वही आज जिला कार्यालय में मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसका अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अखिलेश सिंह ने किया। मिलन समारोह में महर्षि विश्वामित्र महाविद्यालय बक्सर से निर्वाचित छात्रसंघ प्रतिनिधि नीतीश सिंह कुशवाहा को बक्सर छात्र लोजपा (रामविलास) पार्टी का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया।

मनोयन के बाद नीतीश सिंह ने कहा कि प्रखंड और कॉलेजों में छात्र लोजपा का सदस्यता अभियान चलाया जाएगा और छात्रों को उनका हक दिलाने के लिए छात्र लोजपा पूरी मजबूती के साथ उनकी लड़ाई लड़ेगी। नीतीश सिंह के साथ विट्टू यादव, महादेव सिंह, मिट्टू राय, प्रकाश सिंह, रोहित कुमार, अमित कुमार, गोपाल जी, अजय कुमार, नितेश कुमार, रवि रंजन कुमार, निखिल सिंह, गणेश कुमार, मनीष कुमार, गोविंद पासवान,विशाल कुमार, अंकित कुमार समेत सैकड़ों छात्र नेता ने सदस्यता ग्रहण किया।

इस मिलन समारोह में संजय कुमार पासवान,ठाकुरशंकर सिंह,गोलु पांडेय, नसीम अंसारी,संजीव राय, कृष्णा राज,फिरोज साह, मोहम्मद नदीम अंसारी, विवेक पांडेय, मनोज सिंह, नंदलाल बारी ,रितेश राय,बुद्धु यादव,राजीव रंजन ,कीनु पासवान, सहित दर्जनों लोजपा के कार्यकर्ता शामिल हुए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button