तेज रफ्तार पिकअप ने महिला को रौंदा, मौत, लोगों ने किया सड़क जाम

बक्सर अप टू डेट न्यूज़ :- धनसोई में सड़क हादसे से एक महिला की मौत हो गई। सुबह में दिनारा-धनसोई मुख्य मार्ग पर टहलने के दौरान तेज रफ्तार पिकअप ने पीछे से टक्कर मार दी। इससे मौके पर ही गंभीर रूप से जख्मी हो गई। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया। जहां पहुंचने से पहले ही महिला ने रास्ते मे ही दम तोड़ दी।

वहीं, पिकअप चालक टक्कर मारने के बाद मौके से फरार हो गया। जिससे आक्रोशित लोगों ने धनसोई दिनारा मुख्य मार्ग को डेढ़ घंटे तक जाम कर मुआवजे की मांग की। सूचना पर पहुंची धनसोई थाना की पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। इससे आवागमन फिर से सुचारू किया गया।

घटना गुरुवार की सुबह की है

घटना गुरुवार की सुबह 4 बजे की है। बहुरूटिया गांव के गुपुत साह की पत्नी लीलावती देवी (55 वर्ष )अहले सुबह रोजाना की तरह दिनारा-धनसोई मुख्य मार्ग पर टहल रही थी। तभी दिनारा की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही पिकअप ने पीछे से जोरदार ठोकर मार दी। जिसके बाद महिला उछलती हुई सड़क किनारे बने गड्ढे में जा गिरी। वहीं, आवाज सुन आसपास के लोग इकट्ठा हो महिला को धनसोई के पास एक अस्पताल में ले जा रहे थे। तभी महिला ने बीच रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। वहीं, सुबह का समय होने के कारण पिकअप चालक भागने में सफल रहा।

वहीं इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने पिकअप को पकड़ कर कार्रवाई करने व मुआवजे की मांग की। इसके लिए गुरुवार की सुबह 8 बजे से 9:30 बजे तक दिनारा-धनसोई मुख्य मार्ग को जाम कर दिया गया। सूचना पर पहुंची धनसोई पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाया। वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

धनसोई थानाध्यक्ष रौशन कुमार ने बताया कि लोगों ने सड़क जाम किया था। लेकिन, बहुत जल्द ही यातायात सुचारू कर दिया गया। वहीं, अज्ञात वाहन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button